top of page

प्रीमियम सामान निर्माता EUME ने आशीष कचोलिया केनेतृत्व में फंडिंग राउंड में जुटाए 15 करोड़ रुपये

शताब्दी गौरव

मुंबई। प्रीमियम सामान निर्माता EUME ने आशीष कचोलिया के नेतृत्व में फंडिंग राउंड में 15 करोड़ रुपये जुटाए। फंड का उपयोग संचालन को सुव्यवस्थित करने, टीम का विस्तार करने, नवाचार को बढ़ावा देने, ऑफ़लाइन खुदरा उपस्थिति बनाने, प्रौद्योगिकी में निवेश करने और ब्रांड जागरूकता बढ़ाने के लिए किया जाएगा। आज के टियर टू और टियर थ्री शहर प्रीमियम ब्रांडों से बहुत अच्छी तरह परिचित हैं।

संस्थापक नयना पारेख ने शताब्दी गौरव को बताया कि EUME इस प्रकार के महत्वाकांक्षी लोगों को शामिल करना एक बहुत बड़ा विस्तार लक्ष्य है। उन्होंने कहा कि अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर जाना भी हमारे लक्ष्यों में से एक है। ब्रांड की योजना इस साल मुंबई में अपना पहला फ्लैगशिप स्टोर खोलने की है। पारेख ने कहा, ब्रांड रिकॉल, विश्वास और वफादारी हैं जो खरीदारी क्षमता को बढ़ावा देता हैं।

2018 में स्थापित, मुंबई स्थित ब्रांड एक विविध उत्पाद पोर्टफोलियो प्रदान करता है, जिसमें सामान, बैकपैक, शाकाहारी हैंडबैग और सहायक उपकरण शामिल हैं। अगस्त 2023 में क्रिसिल के एक संशोधन के अनुसार, चालू वित्त वर्ष में भारत के सामान उद्योग के राजस्व में साल-दर-साल (YoY) लगभग 15 प्रतिशत की वृद्धि होने का अनुमान है। पिछले वित्तीय वर्ष में 40 प्रतिशत के उच्च आधार प्रभाव के बावजूद यह वृद्धि अपेक्षित है। यह वृद्धि पर्यटन और कॉर्पोरेट यात्रा में निरंतर वृद्धि के साथ-साथ संगठित क्षेत्र द्वारा निर्मित कठिन सामान की बढ़ती स्वीकार्यता से प्रेरित है।

पारेख ने कहा, कंपनी ने वित्त वर्ष 2025 के अंत तक 65-70 करोड़ रुपये के राजस्व का लक्ष्य रखा है। वर्तमान में, इसकी बिक्री इसकी अपनी वेबसाइट और बाज़ारों के बीच समान रूप से विभाजित रहेगी। निवेश पर टिप्पणी करते हुए, आशीष कचोलिया ने कहा, यूम के अत्याधिक कार्यात्मक उत्पादों ने उन्हें प्रमुख खुदरा विक्रेताओं की अलमारियों पर जगह दिलाई है, जो कि उनके जीवन चक्र में असाधारण क्षमता प्रदर्शित करने वाले होनहार चुनौतीपूर्ण ब्रांडों का समर्थन करने की हमारी रणनीति के अनुरूप है।





3 views0 comments

Comments


bottom of page