top of page

जीएम को रेड डॉट डिज़ाइन पुरस्कार

मुम्बई। देश के जाने माने इलेक्ट्रिक ब्रांड और इलेक्ट्रिकल एक्सेसरीज़ के मार्केट लीडर जीएम मोड्यूलर प्रा. लि. को हाल ही में प्रतिष्ठित रेड डॉट डिजाइन पुरस्कार से सम्मानित किया गया। पुरस्कार जीतने पर जीएम के सीईओ एवं एमडी जयंत जैन ने कहा कि यह उत्कृष्ट डिजाइन और नवाचार के प्रति हमारी प्रतिबद्धता का प्रमाण है। इस मान्यता के हिस्से के रूप में, हमारे पुरस्कार विजेता डिज़ाइन को सिंगापुर में रेड डॉट डिज़ाइन संग्रहालय में प्रदर्शित किया गया है, जो वैश्विक दर्शकों को जीएम को परिभाषित करने वाली रचनात्मकता और उत्कृष्टता का प्रत्यक्ष अनुभव करने का एक अनूठा अवसर प्रदान करता है।


वर्तमान में जीएम मॉड्यूलर इलेक्ट्रिकल एक्सेसरीज़ उद्योग में सबसे भरोसेमंद ब्रांड माना जाता है। चेयरमेन रमेश जैन के मुताबिक़ जीएम में रिसर्च एवं डेवलपमेंट एक अभिन्न कार्य है और एक बड़े निवेश और एक मजबूत टीम के साथ इसे किया जाता है। इलेक्ट्रिकल एक्सेसरीज़ के मार्केट लीडर जीएम शुरू से ही नए वाई-फाई स्विच, एलईडी लाइट, पंखे और ऐसे ही नवीनतम उत्पादों को विकसित करने में सबसे अग्रणी रहा है। भारत, अफ्रीका, मिडल ईस्ट, मध्य पूर्व और यूरोपीय देशों में विभिन्न घरेलू और व्यावसायिक जरूरतों को अपने प्रोडक्ट्स से पूरा कर रहे हैं।


ज्ञात रहे इस पूर्व में जीएम को एशिया वन मैगज़ीन द्वारा एशियास ग्रेटेस्ट ब्रांड 2020-21 और एशियास ग्रेटेस्ट लीडर्स 2020-21 ऐसे दो अंतर्राष्ट्रीय अवार्ड से सम्मानित किया गया है। निरंतर अभिनव उत्पादनों के माध्यम से, जीएम पहले ही दुनिया भर के लाखों घरों के जरिए लोगों के दिलों में बस चुका है और दुनिया भर के उपभोक्ताओं की जिंदगी को आसान बनाने के लिए जीएम अपने उत्पाद में एक नए दृष्टिकोण के साथ नई दिशा में आगे बढ़ रहा है।


For more updates do follow us on Social Media:

Facebook Page-https://www.facebook.com/shatabdigaurav



5 views0 comments

Comments


bottom of page