top of page

जीएम को मिला लगातार दूसरे वर्ष रेड डॉट डिजाइन अवार्ड

शताब्दी गौरव


मुम्बई। देश के जाने माने इलेक्ट्रिक ब्रांड और इलेक्ट्रिकल एक्सेसरीज़ के मार्केट लीडर जीएम मोड्यूलर को ईएसएसईएन द्वारा जर्मनी में लगातार दूसरे वर्ष भी प्रतिष्ठित रेड डॉट डिजाइन पुरस्कार से सम्मानित किया गया। जीएम मोड्यूलर ने भारतीय ब्रांड के रूप में इतिहास रचा है। यह वैश्विक सम्मान नवाचार, सौंदर्यशास्त्र और कार्यक्षमता के प्रति जीएम की अटूट प्रतिबद्धता को उजागर करता है, जो अंतरराष्ट्रीय मंच पर भारतीय डिजाइन उत्कृष्टता के लिए एक नया मानक स्थापित करता है।


वर्तमान में जीएम मॉड्यूलर इलेक्ट्रिकल एक्सेसरीज़ उद्योग में सबसे भरोसेमंद ब्रांड माना जाता है। चेयरमेन रमेश जैन एवं सीईओ एवं एमडी जयंत जैन के मुताबिक़ जीएम में रिसर्च एवं डेवलपमेंट एक अभिन्न कार्य है और एक बड़े निवेश और एक मजबूत टीम के साथ इसे किया जाता है। इलेक्ट्रिकल एक्सेसरीज़ के मार्केट लीडर जीएम शुरू से ही नए वाई-फाई स्विच, एलईडी लाइट, पंखे और ऐसे ही नवीनतम उत्पादों को विकसित करने में सबसे अग्रणी रहा है। भारत, अफ्रीका, मिडल ईस्ट, मध्य पूर्व और यूरोपीय देशों में विभिन्न घरेलू और व्यावसायिक जरूरतों को अपने प्रोडक्ट्स से पूरा कर रहे हैं।


ज्ञात रहे इस पूर्व में जीएम को एशिया वन मैगज़ीन द्वारा एशियास ग्रेटेस्ट ब्रांड 2020-21 और एशियास ग्रेटेस्ट लीडर्स 2020-21 ऐसे दो अंतर्राष्ट्रीय अवार्ड से सम्मानित किया गया है। निरंतर अभिनव उत्पादनों के माध्यम से, जीएम पहले ही दुनिया भर के लाखों घरों के जरिए लोगों के दिलों में बस चुका है और दुनिया भर के उपभोक्ताओं की जिंदगी को आसान बनाने के लिए जीएम अपने उत्पाद में एक नए दृष्टिकोण के साथ नई दिशा में आगे बढ़ रहा है।



5 views0 comments

Comentarios


bottom of page